कानपुर में बस और लोडर की टक्कर में अब तक 17 की मौत | 17 killed so far in kanpur bus and loader collision

कानपुर में बस और लोडर की टक्कर में अब तक 17 की मौत

कानपुर में बस और लोडर की टक्कर में अब तक 17 की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 9, 2021/5:35 am IST

कानपुर/लखनऊ (उत्तर प्रदेश), नौ जून (भाषा) कानपुर जिले के सचेंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम कानपुर-इलाहाबाद राजमार्ग पर बस और लोडर (भार वाहक) की भीषण टक्कर में घायल एक और व्यक्ति की मौत होने के साथ ही इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात हुए हादसे में घायल एक बिस्कुट फैक्ट्री के कर्मी की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसके साथ ही इस दुर्घटना में मारे गए लोगों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।

कानपुर (आउटर) के पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि हादसे में घायल आठ लोगों का लाला लाजपत राय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उनमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

गौरतलब है कि मंगलवार की देर शाम किसान नगर में तेज रफ्तार से जा रही एक बस ने एक लोडर को टक्कर मार दी जो उछलकर हाइवे पर जा गिरा। टक्कर के बाद बस भी पलट गई और गहरी खाई में जा गिरी।

सिंह ने कहा कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में लगभग सभी यात्री फंस गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। उनमें से 16 की मौत मंगलवार को ही हो गई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के सचेंडी क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

भाषा सं सलीम आनन्द

मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers