एक ही इलाके में चौथी चोरी, अब कपड़ा व्यापारी के घर से नगदी और ज्वेलरी सहित 20 लाख लेकर हुए फरार | 20 lakhs including cash and jewelery absconded from the cloth merchant's house

एक ही इलाके में चौथी चोरी, अब कपड़ा व्यापारी के घर से नगदी और ज्वेलरी सहित 20 लाख लेकर हुए फरार

एक ही इलाके में चौथी चोरी, अब कपड़ा व्यापारी के घर से नगदी और ज्वेलरी सहित 20 लाख लेकर हुए फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 8, 2020/8:19 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही मामला एमआईजी थाना क्षेत्र के श्रीनगर एक्टेंशन में रहने वाले कपड़ा व्यपारी के सूने मकान को चोरों से निशाना बनाया।

Read More News: ऐसा क्या हुआ कि बेटियों को कुएं में फेंककर मां ने कर ली खुदकुशी, पुलिस इस एंगल से कर रही जांच

आरोपियों ने घर में रखे लाखों रुपए औऱ सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर शातिर चोर फरार हो गए हैं। कुल 20 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी बताई जा रही है। इसी क्षेत्र में 1 महीने में यह चौथी चोरी की घटना है।

Read More News: भीम आर्मी का कारनामा, गणेशोत्सव नहीं मनाने की अपील, गोपनीय पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएसबी प्रभारी को हटाया

मामला एमआईजी थाना क्षेत्र के श्रीनगर एक्टेशंन में रहने वाले कपड़ा व्यपारी संदीप सोलंकी के घर की है। शातिर चोरों ने घर का ताला तोड़ कर घर में दाखिल हुए औऱ घर में रखे अलमारी से एक लाख अस्सी हजार रुपए नगदी और 35 तोला सोना,लाखों रुपये मूल्य के सोने चाँदी के आभूषण लेकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए।

घटना के वक्त कपड़ा व्यपारी अपने परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए थे। घर आकर देखा तो दरवाजे के ताले टूटे हुए थे औऱ घर का सामान बिखरा हुआ था। जिसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी गई फ़िलहाल पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More News: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान समेत 5 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ब्रेक के बाद लौटे थे सभी

 
Flowers