युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 हमलावरों ने धड़ाधड़ सीने में उतार दी 3 गोलियां, हमलावर फरार | 3 bike riders attacked VHP leader's chest, fired 3 bullets, died on the spot and the attacker absconded

युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 हमलावरों ने धड़ाधड़ सीने में उतार दी 3 गोलियां, हमलावर फरार

युवराज सिंह की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार 3 हमलावरों ने धड़ाधड़ सीने में उतार दी 3 गोलियां, हमलावर फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 9, 2019/8:51 am IST

मन्दसौर। शहर के गीताभवन इलाके में बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने शहर के वीएचपी नेता और केबल नेटवर्क संचालक युवराज सिंह को गोली मार दी । वारदात के समय युवराज सिंह एक चाय की दुकान पर बैठे थे इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन हमलवारों ने धड़ाधड़ तीन फायर कर दिए। गोली युवराज सिंह के सीने में लगी जहां घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें — नगरीय निकाय एक्ट में परिवर्तन, प्रदेश सरकार के खिलाफ रणनीति बनाने में जुटी बीजेपी

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ऑटो के जरिए जिला अस्पताल पहुचाया जहा डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि मृतक एसआरएम नाम से टीवी केबल का संचालन करता था वहीं विश्व हिंदू परिषद के विभागीय सह मंत्री के पद पर कार्यरत भी थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल टीम घटना स्थल पर पहुची और जांच शुरू की ।

यह भी पढ़ें — पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बय…

बहरहाल जिला अस्पताल में मृतक का पीएम किया जा रहा है । वही पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है । शहर के तमाम बाहर जाने वाले रास्तों पर नाकाबन्दी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । पुलिस ने कुछ संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही वीएचपी नेता के हत्याकांड का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें —  लिंग परिवर्तन के बाद युवक की मौत, परिजनों ने अस्पता…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/1adni5Gawxw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>