कश्मीर में हिमस्खलन से 3 जवान शहीद, 5 लोगों की मौत, 5 जवान अब भी फंसे | 3 martyrs from avalanche , 5 dead, 5 jawans still trapped in avalanche in Kashmir

कश्मीर में हिमस्खलन से 3 जवान शहीद, 5 लोगों की मौत, 5 जवान अब भी फंसे

कश्मीर में हिमस्खलन से 3 जवान शहीद, 5 लोगों की मौत, 5 जवान अब भी फंसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 14, 2020/8:54 am IST

जम्मू कश्मीर। पिछले 48 घंटों से लगातार हो रही बर्फबारी से उत्तरी कश्मीर में हिमस्खलन की घटनाएं सामने आ रही है। कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में हिमस्खलन के कारण 3 जवान शहीद हो गए हैं, वहीं एक जवान अभी भी लापता है। तो वहीं पांच जवानों के फंसे होनी की बात कही जा रही है। हिमस्खलन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत होने की खबर है। रामपुर और गुरेज सेक्टर में हिमस्खलन होने की घटनाएं ज्यादा है।

पढ़ें- दो आतंकियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी सिंह की जगह खान होता तो RSS नेता…

कश्मीर के गांदरबल जिले में सोनमर्ग के गग्गेनेर क्षेत्र के पास कुलान गांव में हिमस्खलन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई और कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं, हालांकि, सेना ने इस इलाके में भी अपना बचाव अभियान शुरू कर दिया है।

पढ़ें- प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 33 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादल.

7 जनवरी को जम्मू और कश्मीर में एलओसी के पास पुंछ जिले में हिमस्खलन हुआ था, जिसमें सेना के एक पोर्टर की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य पोर्टर घायल हो गए थे। पुंछ जिले में 7 जनवरी की रात बर्फीला तूफान आया था। इस दौरान पोस्ट पर तैनात पोर्टर इसकी चपेट में आ गए थे।

पढ़ें- ऋतिक रोशन इस युवक के डांस के हुए कायल, ट्वीट कर कहा- Smoothest airw…

बुजुर्ग ने दिखाय बल्बा पर हुनर

 
Flowers