DGP के निर्देश पर 3 और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया, अवैधानिक कार्यों में लगे होने पर की गई कार्रवाई | 3 more policemen suspended on DGP directive

DGP के निर्देश पर 3 और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया, अवैधानिक कार्यों में लगे होने पर की गई कार्रवाई

DGP के निर्देश पर 3 और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया, अवैधानिक कार्यों में लगे होने पर की गई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 30, 2020/11:09 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। डीजीपी के निर्देश पर तीन और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। कवर्धा में एसआई, कॉन्स्टेबल, ड्राइवर को निलंबित किया गया है। एसआई गीतांजलि सिन्हा, कॉन्स्टेबल हेमन्त राजपूत, आसिफ खान पर कार्रवाई की गई है। तीनों पर अवैधानिक कार्यों और पैसों की संलिप्तता के कारण एक्शन लिया गया है। 

पढ़ें- अमिताभ जैन मुख्य सचिव नियुक्त, आरपी मंडल के रिटायर्…

बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस की छवि सुधारने और आम जनमानस के प्रति जवाबदेह बनाने के निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में डीजीपी  डीएम अवस्थी द्वारा रायपुर एवं दुर्ग के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने और अनुशासनहीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

पढ़ें- बेरोजगार डिप्लोमा और स्नातक इंजीनियर्स की होगी अनिव…

इससे पहले डीजीपी के निर्देश पर दुर्ग जिले के धमधा थाना के टीआई शैलेन्द्र ठाकुर और चरौदा जीआरपी चौकी के प्रभारी रमेश पांडे को निलंबित कर दिया गया था।

पढ़ें- #IBC24AgainstDrugs : पुलिस ने बड़ी संख्या में नशीली..

टीआई शैलेन्द्र पांडे के विरुद्ध अवैधानिक कार्यों के लिए पैसों के लेनदेन, भ्रस्ट व संदिग्ध आचरण की शिकायत प्राप्त होने के बाद डीजीपी ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

 

 

 
Flowers