8 घंटे के भीतर तीन सगे भाइयों की मौत, कोई तैयार नहीं मृतकों की लाश उठाने, परिवार में मातम, मोहल्ले में दहशत | 3 Real Brother with in 8 hours in Lakhimpur Kheri district in Uttar Pradesh

8 घंटे के भीतर तीन सगे भाइयों की मौत, कोई तैयार नहीं मृतकों की लाश उठाने, परिवार में मातम, मोहल्ले में दहशत

8 घंटे के भीतर तीन सगे भाइयों की मौत, कोई तैयार नहीं मृतकों की लाश उठाने, परिवार में मातम, मोहल्ले में दहशत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 17, 2021/12:20 pm IST

लखीमपुरखीरी: उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की स्थिति भयंकर होते जा रही है। रोजाना प्रदेश के जिलों हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं, वहीं मौत के आंकड़े भी डराने वाले आ रहे हैं। रोजाना हजारों नए मरीजों की पुष्टि और मौत के आंकड़ों ने अस्पताल और श्मशान घाटों की व्यवस्था बिगाड़ दी है। अस्पताल में बेड के मरीज वेटिंग में हैं तो श्मशान में भी यही स्थिति बनी हुई है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है, जहां तीन सगे भाइयों की एक ही दिन मौत हो गई। इसके बाद पूरा मोहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है। आलम ऐसा है कि कोई उनकी लाश तक तो छूना नहीं चाहता। अंतत: परिजनों ने लावारिश लाश का अंमित संस्कार करने वालों को बुलाया और तीनों भाइयों की लाश को सौंप दिया।

Read More: RSS ने क्वारंटीन सेंटर के लिए खोले अपने स्कूलों के दरवाजे, कलेक्टर को सौंपा पत्र

मामला लखीमपुरखीरी के मोहल्ला शांतिनगर का है, जहां महज 8 घंटे के भीतर तीन सगे भाइयों ने दम तोड़ दिया। बताया गया कि शुक्रवार को सबसे पहले एक भाई की मौत हुई, जिसके बाद दो भाइयों को अस्पताल ले जाया गया। पहले व्यक्ति की हुई मौत के बाद परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया और जैसे ही घर पहुंचे अस्पताल में भर्ती दो और भाइयों की मौत की खबर आ गई।

Read More: जाने माने एक्टर ‘विवेक’ का हार्ट अटैक से निधन, मनोरंजन जगत में फैली शोक की लहर

वहीं, अचानक तीन भाइयों की मौत से परिवार को गहरा आघात पहुंचा है तो दूसरी ओर पूरे मोहल्ले में कोरोना का डर फैल गाया है। तीनों भाइयों की मौत कोरोना से होने की आशंका से मोहल्ले वालों ने मृतकों का शव छूने से इंकार कर दिया है। दोनों की मौत के बाद उन्हें जब पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया तो पोस्टमार्टम करने से भी इनकार कर दिया गया।

Read More: रायपुर में 26 अप्रैल तक लॉकडाउन, बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन का फैसला