कोरोनावायरस की चपेट में आए 35 सांसद, रिपोर्ट आते ही मची अफरातफरी | 35 MP infected with coronavirus in Iran

कोरोनावायरस की चपेट में आए 35 सांसद, रिपोर्ट आते ही मची अफरातफरी

कोरोनावायरस की चपेट में आए 35 सांसद, रिपोर्ट आते ही मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 4, 2020/9:15 am IST

ईरान: चीन सहित दुनिया के कई देशों में कोरोनावायरस का कहर लगातार जारी है। चीन मे अब तक 3200 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 54 हजार से अधिक अभी भी इस वासरस की चपेट में हैं। इसी बीच भारत में भी कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज मिलने के चलते आगरा और नोएडा में कुछ स्कूलों को बंद कर दिया गया है। वहीं, एक बड़ी खबर ईरान से सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां 35 सांसद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। बता दें कि बीते दिनों यहां के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोनावायस की चपेट में आ गए थे।

Read More: समंदर किनारे बिकनी में कहर ढा रही उर्वशी, सोशल मीडिया में फोटो वायरल

वहीं दूसरी ओर खबर यह भी मिल रही है कि ईरान ने क़रीब 54 हजार कैदियों को अस्थायी तौर पर रिहा कर दिया है। जिन जेलों में कैदियों की संख्या बहुत अधिक है और जेलें भरी हुई हैं, वहां कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए यह क़दम उठाया गया है।

Read More: CG Budget 2020: रामविचार नेताम ने बजट को बताया निराशाजनक, कहा- न युवाओं को रोजगार, न किसी वर्ग को लाभ

जेल से कैदियों को छोड़ने को लेकर न्यायपालिका के प्रवक्ता घोलमहुसैन इस्माइली ने बताया कि कैदियों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है। प्रशासन ने 54 हजार कैदियों को अस्थाइ पर रिहा किया है। हालांंकि अभी तक किसी भी कैदी के कोरोनापीड़ित होने की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐतिहात के तौर पर ऐसा किया गया है।

Read More: संविलयन की घोषणा से शिक्षक पंचायत में खुशी का माहौल, मुख्यमंत्री का किया आभार