सीधी हादसे में अब तक 38 की मौत, गृहमंत्री अमित शाह, सिंधिया ने जताया दुख | 38 deaths in direct accident so far, Home Minister Amit Shah, Scindia expressed grief

सीधी हादसे में अब तक 38 की मौत, गृहमंत्री अमित शाह, सिंधिया ने जताया दुख

सीधी हादसे में अब तक 38 की मौत, गृहमंत्री अमित शाह, सिंधिया ने जताया दुख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 16, 2021/7:53 am IST

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी सड़क हादसे में अब तक 38 लोगों की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार राहत एवं बचाव दल ने 38 शवों को बरामद किया है। मरने वालों में स्टूडेंट,महिला और बुजुर्ग सब शामिल हैं। भीषण सड़क हादसे को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत अन्य लोगों ने गहरा दुख जताया है।

Read More News: स्पीकर चरणदास महंत ने बिसाहूदास महंत स्मृति यात्री प्रतिक्षालय का किया लोकार्पण, कल सिद्धबाबा मंदिर का करेंगे

गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा कि मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुआ बस हादसा बहुत दुःखद है, मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से बात की है। स्थानीय प्रशासन राहत व बचाव के लिए हर संभव मदद पहुंचा रहा है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ व घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

Read More News: महिला के कंधे पर लड़के को बैठाकर तीन किलोमीटर तक निकाला जुलूस, देखिए वीडियो

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा- सीधी से सतना जा रही बस के नहर में गिरने से हुए हादसे में कई नागरिकों के दुखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है वे सभी दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें एवं शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दें।

बता दें कि हादसा सीधी ज़िले के बाणसागर नहर में हुई है। बस में करीब 60 लोग सवार थे। ​इनमें से अब तक 38 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 7 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अभी भी राहत एवं बचाव कार्य जारी है।