बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार | 4 accused of kidnapping a minor and gang-raping in Bilaspur arrested

बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 16, 2020/3:41 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बिलासपुर में नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते गुरुवार आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था। अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें- लगातार बारिश से कई इलाकों में जलभराव, एनएच 163 में पेड़ गिरने से लगा जाम

मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है जहां बीते गुरुवार नाबालिग गार्डन में खेलने गई थी। इसी दौरान दो आरोपी केशव शुक्ला और विशाल विश्वकर्मा ने नाबालिग का मुंह कपड़ा से दबाकर उसका अपहरण कर लिया और स्कूटी में बैठाकर उसे नवापारा क्षेत्र के एक सुनसान प्लॉट में ले गए। यहां दोनों आरोपियों ने नाबालिग को पहले जबरन शराब पिलाया, फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पढ़ें- कोरोना अपडेट: छत्तीसगढ़ में आज कुल 486 कोरोना मरीजों की पुष्टि, देर…

इस दौरान अन्य दो आरोपी अनिकेत सिंह और आदित्य श्रीवास ने दुष्कर्म का वीडियो बनाते रहे। पीड़िता व परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। जिसके बाद मामले में 3 आरोपियों को रतनपुर व 1 आरोपी को बिलासपुर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।