सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, IED के साथ दबोचे गए 4 नक्सली, बरामद किया बैटरी, वायर | 4 Naxalites with IED arrested by security forces, IED, battery, wire recovered

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, IED के साथ दबोचे गए 4 नक्सली, बरामद किया बैटरी, वायर

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, IED के साथ दबोचे गए 4 नक्सली, बरामद किया बैटरी, वायर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 17, 2021/9:34 am IST

बीजापुर। नक्सली मोर्चे पर तैनात सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। जिला पुलिस बल और CRPF की संयुक्त कार्रवाई में चार नक्सलियों को दबोचा है। इसके आलवा पामेड़ थाना इलाके से जवानों ने मौके से आईईडी, बैटरी, वायर भी बरामद किया गया है।

Read More News: Road Safety World Series 2021: वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में मारी एंट्री, कल भारत से होगा मुकाबला

जानकारी के अनुसार जिला पुलिस बल और CRPF की संयुक्त टीम ने बेदरे थाना क्षेत्र के तर्रेम पटेलपारा टेकरी के पास से चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। चारों नक्सली आईईडी के साथ दबोचे गए। पकड़े गए नक्सलियों ने कई वारदातों को अंजाम दिया है। 40 स्थानों पर मार्ग काट कर नक्सली घटना को अंजाम दिए हैं। फिलहाल पुलिस नक्सलियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More News: ‘नाइट कर्फ्यू’ पाबंदी बनाम सियासत! क्या प्रदेश में सख्ती का दौर और बढ़ेगा? 

5 किलो का आईईडी बरामद

सीआरपीएफ 151, कोबरा 204 औऱ STF की संयुक्त कार्रवाई में डीमाइंनिंग के दौरान 5 किलो का आईईडी, बैटरी, वायर भी बरामद किया गया है। पामेड़ थाना क्षेत्र का यह मामला है पुलिस इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है।

Read More News: कोरोना, क्रिकेट और सवाल! क्या मौजूदा हाल में इतना पर्याप्त है?

 
Flowers