5 महीने की गर्भवती डीएसपी की लोगों से अपील, हम सड़कों पर इसलिए हैं.. ताकि आप सुरक्षित रहें | 5 months pregnant DSP appeals to the people, we are on the streets

5 महीने की गर्भवती डीएसपी की लोगों से अपील, हम सड़कों पर इसलिए हैं.. ताकि आप सुरक्षित रहें

5 महीने की गर्भवती डीएसपी की लोगों से अपील, हम सड़कों पर इसलिए हैं.. ताकि आप सुरक्षित रहें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : April 20, 2021/3:38 am IST

दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। लॉकडाउन में दंतेवाड़ा की डीएसपी शिल्पा साहू सड़कों पर उतरकर बेवजह घर से निकलने वालों को समझाइश दे रही हैं। खास बात ये है कि डीएसपी शिल्पा साहू 5 महीने की गर्भवती भी हैं। इसके बावजूद वे सड़कों पर लोगों को समझाइश दे रही हैं कि घर से बिना वजह न निकलें। कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने लोगों से अपील भी कर रही हैं। 

पढ़ें- प्रदेश में आज 79 कोरोना संक्रमितों की मौत, 12 ह…

कोरोना की दूसरी लहर के बीच चिलचिलाती धूप में भी सड़क पर उतर कर ड्यूटी कर रही हैं। ये तस्वीर सोमवार की है जब  डीएसपी शिल्पा खुद सड़क पर उतरीं और बेवजह घर से निकलने वालों को समझाइश देती रही हैं। उपनी टीम के साथ मौजूद रहकर चालानी कार्रवाई भी की । शिल्पा ने लोगों से अपील की कि हम सड़क पर इसलिए हैं, ताकि आप सुरक्षित रहें।

पढ़ें- घुट गई जिंदगियां…गुनहगार कौन…कब तक और किस-क.

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में सोमवार को 13834 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 11815 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं दूसरी ओर 175 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रदेश में अब तक 6083 कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है।

पढ़ें- रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी, अधीक्षक के पद से हटते ही आईडी चौरसिया को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

सोमवार को 13834 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5 लाख 58 हजार 674 संक्रमित हो गई है। छत्तीसगढ़ में अब तक 4 लाख 23 हजार 591 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 1,29,009 हो गई है।