क्वींस क्लब फायरिंग केस में 5 और आरोपियों का खुलासा, तलाश में जुटी पुलिस | 5 more accused in Queens club firing case revealed

क्वींस क्लब फायरिंग केस में 5 और आरोपियों का खुलासा, तलाश में जुटी पुलिस

क्वींस क्लब फायरिंग केस में 5 और आरोपियों का खुलासा, तलाश में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 1, 2020/3:29 am IST

रायपुर। लॉकडाउन के दौरान वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब के हुई बर्थडे पार्टी मामले में पुलिस ने 5 और आरोपियों के नामों का खुलासा किया है। मंगलवार को गिरफ्तार युवक-युवतियों से पूछताछ में पूर्व में आरोपी मीनल की बहन सोनल, मीनल की भाभी, व्योम शर्मा, बिक्का सिंह संधू को भी आरोपी बनाया गया है।

पढ़ें- मध्यप्रदेश में 2004 नए कोरोना मरीज मिले, 2289 मरीज हुए स्वस्थ, 35 ने तोड़ा दम

पुलिस इन सभी आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है। लेकिन पुलिस की अभीतक की जांच की बात करें तो पुलिस ने अभी तक इसमे कोई ज्यादा बड़ी कार्रवाई नहीं की है। तेलीबांधा थाना पुलिस ने इस मामले में सिर्फ हितेश पटेल को हत्या के प्रयास के अलावा किसी को भी जेल नहीं पहुंचा पाई।

पढ़ें- उपचुनाव को लेकर चल रही बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक खत्म, 28 विधानसभ…

आईबीसी 24 पर खबर दिखाए जाने के बाद घटना में शामिल लोगों की माने तो उस दिन बर्थडे पार्टी में शराब के अलावा जमकर सूखे नशे का इस्तेमाल हुआ है। इस बात के सुबूत उस दिन के मिले फोटो वीडियो से साफ प्रमाणित होता है, लेकिन पुलिस ने अभीतक इस एंगल पर काम शुरू ही नहीं किया है।

पढ़ें- बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय का बयान, हाथरस दुष्कर्म के आरोपी पकड़े गए…

अगर पुलिस घटना वाली रात को गिरफ्तार आरोपियों की बारीकी से जामा तलाशी लेती तो निश्चित तौर पर NCB को मुंबई के बाद रायपुर का रुख करना पड़ता। घटना वाली रात ये लॉकडाउन के दौरान ये कोई पहली बर्थडे पार्टी आयोजित नहीं हो रही थी। इससे पहले के सभी लॉकडाउन में भी इस क्लब में बेख़ौफ़, धड़ल्ले से शराब और सूखे नशे के धुंए के छल्ले उड़ाए गए थे। फिलहाल पुलिस सभी रसूखदारों पर कार्रवाई करने का दावा तो कर रही है।