राजधानी रायपुर में आज कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की कोरोना से मौत | 6 corona-infected patients died in the capital Raipur today, the figure of 42 deaths reached in the state

राजधानी रायपुर में आज कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की कोरोना से मौत

राजधानी रायपुर में आज कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की कोरोना से मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 25, 2020/12:50 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ-साथ अब मृतकों का भी आंकड़ा बढ़ रहा है। प्रदेश में आज 6 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। इनमें से 3 एम्स और 3 मेकाहारा में भर्ती थे। एम्स प्रबंधन ने आज 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की पुष्टि की है। प्रदेश में कुल मौतों का आंकड़ा 42 पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में CRPF के 4 जवान पाए कोरोना पॉजिटिव, कराया गया अस्पताल …

जानकारी के अनुसार एक मरीज कार्डियक पेशेंट और दूसरा हेपेटाईसिस से पीड़ित था। दो मृतक शहर के मंगलबाजार कंटेनमेंट एरिया के रहने वाले थे। ये मरीज कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं तबीयत ज्यादा खराब होने पर एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के मुताबिक आज उपचार के दौरान इनकी सांस थम गई।

ये भी पढ़ें:27 जुलाई से 02 अगस्त तक संपूर्ण नगर पालिका क्षेत्र में टोटल लॉकडाउन, परिवहन सेवाओं सहित इन चीजों …

राजधानी रायपुर में अकेले आज मौत की संख्या 6 हो गई है, मंगलबाज़ार के अलावा अन्य मरीज रामकुंड, नयापारा, सड्डू, कृष्णा नगर के रहने वाले थे। मृतकों में ठाकुर प्यारेलाल वार्ड के रहने वाले कांग्रेस नेता प्रदीप उपाध्याय भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व कैबिनेट मंत्री दयालदास बघेल के पिता का निधन, बसावन बघेल ने 10…