पति-पत्नी समेत 7 साल की मासूम को आरोपी ने किया आग के हवाले, खुद भी आग की लपटों में झुलसा, पैसे के लेन देन का मामला | 7-year-old innocent, including husband and wife, accused in fire, scorched himself in flames, money transaction case

पति-पत्नी समेत 7 साल की मासूम को आरोपी ने किया आग के हवाले, खुद भी आग की लपटों में झुलसा, पैसे के लेन देन का मामला

पति-पत्नी समेत 7 साल की मासूम को आरोपी ने किया आग के हवाले, खुद भी आग की लपटों में झुलसा, पैसे के लेन देन का मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 9, 2020/6:22 pm IST

ग्वालियर। ग्वालियर में पति-पत्नी सहित 7 साल की बच्ची को जिंदा जलाने की वारदात के दौरान आरोपी भी जिंदा आग में झुलस गया। लेकिन आरोपी जलता हुआ वहां से भाग निकला। वहीं इस आग में झुलसे तीनों को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया है और आरोपी भी किसी निजी अस्पताल में भर्ती हुआ है। घटना का कारण पैसे के लेनदेन और दुष्कर्म होना बताया जा रहा है। जिसकी जांच में जुट पुलिस गई है।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक दावा, कल मरवाही में भाजपा की होगी जीत, विष्णुदेव साय ने धान खरीदी में…

दअरसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के सुरेश नगर में रहने वाले पीड़ित परिवार के मुखिया टेंट हाउस का कारोबार करते हैं उनका परिचय भीम नगर में रहने वाले दूसरे टेंट व्यवसाई से था। दिसंबर 2019 में भीम नगर में रहने वाले आरोपी विनोद ने प्लॉट लेने के लिए अपने दोस्त से डेढ़ लाख रुपए उधार लिए थे और उस दौरान आरोपी का घर आना जाना लगा रहा। आरोपी विनोद पर आरोप है कि 31 अक्टूबर 2020 को उसने उसकी पत्नी के साथ घर के अंदर जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद उसने जान से मारने की धमकी देकर वहां से चला गया।

ये भी पढ़ें: कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा, नकली कीटनाशक बेचने वालों पर हो का…

पत्नी कुछ दिनों तक चुप रही लेकिन 2 दिन पहले ही उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने पति को बताई। जिसे लेकर पति का विनोद से विवाद हो गया उसने एफआईआर कराने की धमकी दी तो विनोद उसके परिवार सहित खुद को जान से मारने की धमकी दी। इसी बात को लेकर आज सोमवार की शाम महिला के पति और विनोद में झगड़ा हो गया। तभी विनोद एक कट्टी में पेट्रोल भरकर फरियादी के घर पहुंचा और उसके पति पत्नी पर पेट्रोल डालकर खुद पर भी पेट्रोल डाल लिया और लाइटर से आग लगा दी आग से झुलसने पर उनकी 7 साल की मासूम बच्ची बचाने के लिए पहुंची तो वह भी आग से जल गई।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के इस इलाके में एक सप्ताह से घूम रहा 45 हाथियों का दल, ग्…

इस दौरान पत्नी ने आरोपी को पकड़ लिया जिससे वह भी आग की लपटों में जलने लगा। लेकिन आरोपी जलता हुआ उसके घर से भाग निकला और किसी निजी अस्पताल में भर्ती हो गया। वहीं आसपास के लोगों ने पति पत्नी और 7 साल की मासूम बच्ची को गंभीर हालत में जयारोग्य अस्पताल बर्न यूनिट में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज जारी है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

 
Flowers