7th pay commission latest news 2021 : कर्मचारी ध्यान दें, DA और एरियर की खबरों पर वित्त मंत्रालय ने ट्वीट कर कही ये बात | 7th pay commission latest news 2021 : Employee Attention On the news of DA and arrears, the Finance Ministry said this by tweeting

7th pay commission latest news 2021 : कर्मचारी ध्यान दें, DA और एरियर की खबरों पर वित्त मंत्रालय ने ट्वीट कर कही ये बात

7th pay commission latest news 2021 : कर्मचारी ध्यान दें, DA और एरियर की खबरों पर वित्त मंत्रालय ने ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 27, 2021/5:40 pm IST

7th pay commission latest news 2021 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक लेटर को लेकर वित्त मंत्रालय ने बयान दिया कि, केंद्रीय कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते (DA) और पेंशन (DR) को लेकर केन्द्र सरकार की ओर से कोई आदेश जारी नहीं किया गया है। बता दें कि 26 जून को  सोशल मीडिया में लेटर  वायरल हो रहा था कि, जुलाई महीने से केन्द्र सरकार डियरनेस अलाउंस (DA) और डियरनेस रिलीफ (DR) फंड बढ़ाएगा।  ये खबर भी वायरल की जा रही थी सरकार बकाया डीए का भी भुगतान कर देगी। इसको लेकर वित्त मंत्रालय ने स्पष्ट कर दिया है कि  इस संबंध में अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है।  

ये भी पढ़ें- सावधान : फेफड़ों को तेज गति से संक्रमित करता है डेल्टा प्लस वैरिएंट…

7th pay commission latest news 2021 : वित्त मंत्रालय इस मामले को लेकर बीते दिन एक ट्वीट भी किया, जिसमें  मंत्रालय ने कहा कि, सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें जुलाई 2021 से केंद्र सरकार के कर्मचारियों के डीए और पेंशनभोगियों को महंगाई राहत देने का दावा किया जा रहा है वो फर्जी है।  मंत्रालय ने यह भी कहा कि यह कार्यालय ज्ञापन (OM) फर्जी है। मंत्रालय की ओर से यह भी कहा गया है कि भारत सरकार की ओर से अभी ऐसा कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।

 
Flowers