एक दिन में 86 वाहन चालकों को नशे की हालत में पुलिस ने पकड़ा, लाइसेंस निरस्त करने भेजे गए दस्तावेज | 86 drivers in a day caught by the police in a state of intoxication

एक दिन में 86 वाहन चालकों को नशे की हालत में पुलिस ने पकड़ा, लाइसेंस निरस्त करने भेजे गए दस्तावेज

एक दिन में 86 वाहन चालकों को नशे की हालत में पुलिस ने पकड़ा, लाइसेंस निरस्त करने भेजे गए दस्तावेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 3, 2019/4:51 am IST

ग्वा​लियर। ग्वालियर में शराब के नशे में ड्राइविंग करने वालों की घेराबंदी में पुलिस ने कसावट शुरू कर दी है। हाईवे से शहर के अंदर तक पुलिस ऐसे वाहन चालकों को पकड़ रही है जो नशा करके गाड़ी चलाते हैं और एक्सीडेंट की वजह बन जाते हैं। वही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर ड्राइविंग लाइसेंस निरस्तीकरण का पुलिस ने प्लान बनाया है।

ये भी पढ़ें —अगले 24 घंटों में जोरदार बारिश की संभावना, इन संभागों में बारिश को लेकर हाई अलर्ट

दरअसल पुलिस की दलील है कि कुछ समय पहले शहर और हाईवे पर उन ब्लैक होल्स को पहचाना गया था जहां ज्यादातर एक्सीडेंट होते हैं। तमाम एक्सीडेंट के मामले सामने आए हैं और इस घटना की वजह नशे में ड्राइविंग करना है। इसलिए उन रास्तों पर पुलिस रात में वाहन चालकों की फिजिकल पोजिशन चेक कर रही है। इनमें निरावली तिराहा, जलालपुर चौराहा, बरेठा चौराहा, चौधरी ढाबा, विक्की फैक्ट्री, गोला का मंदिर और अन्य जगहों पर पुलिस रात में औचक चेकिंग पॉइंट लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें —लोगों पर हमला करने वाले बंदर ने वन विभाग को खूब छकाया, बमुश्किल से किया गया ट्रैंकुलाइज.. देखिए

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक दिन में 86 वाहन नशे में ड्राइव करते पकड़े हैं। नशे में ड्राइविंग करने वाले इन ड्राइवरों के खिलाफ कानून कार्रवाई कर इनके ड्राइविंग लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए परिवहन विभाग को दस्तावेज को भेजे गए हैं।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/Y_yKRtR1jBs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers