लॉकडाउन में होटल बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर डाल दी खौलती हुई चाय, अब तक 9 लोग गिरफ्तार | 9 people arrested for pouring boiled tea on the policemen who had come to shut down the hotel

लॉकडाउन में होटल बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर डाल दी खौलती हुई चाय, अब तक 9 लोग गिरफ्तार

लॉकडाउन में होटल बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर डाल दी खौलती हुई चाय, अब तक 9 लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 4, 2021/5:16 am IST

भोपाल। होटल बंद करवाने के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ है, इस हमले में 3 पुलिसकर्मियों को चोट आई है, वहीं इस घटना के आरोपी 16 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जिसमें से 9 लोगों की अब तक गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: राजधानी सहित पूरे प्रदेश में लॉकडाउन, केवल जरुरी सेवाएं रहेंगी शुरू.. वैक्सीन लगवाने जाने वालों क…

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार होटल बंद कराने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने गर्म खौलती हुई चाय डाल दी थी, मुख्य आरोपी का नाम ज़ाहिर बताया जा रहा है, बता दें कि पहले भी आरोपी एक SI पर हमला कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: स्कूल के 6 शिक्षक, 7 बच्चे सहित कुल 13 लोग कोरोना पॉजिटिव, इस जिले …

बता दें कि लोगों से पुलिस का खौफ अब बिल्कुल भी नहीं रहा आए दिन पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाए आती रहती हैं, कभी ये हमले शराब माफियाओं द्वारा, कभी रेत माफियाओं द्वारा तो कभी भू​माफियों द्वारा होते रहते हैं, अब तो मामूली होटल चलाने वाले भी पुलिस के लिए शेर बन गए है। कानून व्यवस्था का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है ।

ये भी पढ़ें: कोरोना…डरना जरूरी है! खतरनाक होती दिख रही है कोरोना की दूसरी लहर

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में रविवार को लॉकडाउन घोषित किया है। जिसके तहत आज पूरे प्रदेश में आज बंद है। ऐसे में जबरदस्ती होटल खोलने वालों पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।