दुष्कर्म पीड़िता को खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले में आरोपी के परिजन गिरफ्तार | Accused's kin arrested in case of inciting rape victim to suicide

दुष्कर्म पीड़िता को खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले में आरोपी के परिजन गिरफ्तार

दुष्कर्म पीड़िता को खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले में आरोपी के परिजन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 5, 2021/6:11 am IST

संभल, पांच मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार को एक 21 वर्षीय कथित दुष्कर्म पीड़ित युवती ने अपने घर में कथित रूप से दुपट्टे से फांसी लगा ली । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि मरने वाली लड़की के परिवार के लोगों ने व्यक्ति के परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया था, जिस पर पुलिस ने आरोपी के माता पिता और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

जिला पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि बहजोई थाना क्षेत्र के पुरा गांव में बृहस्पतिवार को एक युवती ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली । उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ आशीष नामक युवक ने दुष्कर्म किया और मामले में बहजोई थाने में 27 जनवरी को बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया था ।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर तीन फरवरी को जेल भेज दिया गया ।

उन्होंने बताया कि लड़की के परिजन का आरोप है कि उनकी बेटी पर आरोपी के परिवार के लोग मामले को वापस लेने का दबाब बना रहे थे जिसके चलते वह मानसिक तनाव में रहने लगी और आत्महत्या कर ली ।

इस मामले में आरोपी युवक के पिता, मां और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही आरोपियों राजेंद्र कुमार, श्रीवटी और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी गई है ।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers