अभिनेता अर्जुन रामपाल मादक पदार्थ मामले में एनसीबी के समक्ष पेश हुए | Actor Arjun Rampal appears before NCB in narcotics case

अभिनेता अर्जुन रामपाल मादक पदार्थ मामले में एनसीबी के समक्ष पेश हुए

अभिनेता अर्जुन रामपाल मादक पदार्थ मामले में एनसीबी के समक्ष पेश हुए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 21, 2020/1:21 pm IST

मुंबई, 21 दिसम्बर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दर्ज किए गए मादक पदार्थ मामले के सिलसिले में सोमवार को यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुए। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

एनसीबी अधिकारी के अनुसार, 47 वर्षीय अभिनेता को पिछले सप्ताह तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा था।

मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल मादक पदार्थ मामले में पूछताछ के लिए दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचे।

एनसीबी ने पिछले महीने रामपाल और उनकी साथी गैब्रिएला डेमेट्रियाडिस से पूछताछ की थी और बाद में गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस को गिरफ्तार कर लिया था।

नवंबर में, मादक पदार्थ निरोधक एजेंसी ने बांद्रा स्थित रामपाल के आवास पर छापा मारा था और लैपटॉप, मोबाइल फोन और पेन ड्राइव सहित 11 उपकरण जब्त किए थे। एनसीबी ने उनसे कुछ दिनों बाद पूछताछ की थी।

इस वर्ष 14 जून को राजपूत की मृत्यु के बाद, एनसीबी ने फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ के कथित उपयोग की जांच शुरू की थी और कई गिरफ्तारियां की थीं। अब तक बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है।

भाषा अमित माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers