राजनीति में एंट्री को लेकर रजनीकांत बोले- मेरा फैसला पहले की तरह अटल, अपील करता हूं मुझ पर नहीं बनाए दबाव | Actor Rajinikanth categorically denies entering politics

राजनीति में एंट्री को लेकर रजनीकांत बोले- मेरा फैसला पहले की तरह अटल, अपील करता हूं मुझ पर नहीं बनाए दबाव

राजनीति में एंट्री को लेकर रजनीकांत बोले- मेरा फैसला पहले की तरह अटल, अपील करता हूं मुझ पर नहीं बनाए दबाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 11, 2021/7:16 am IST

चेन्नई, (भाषा) अभिनेता रजनीकांत ने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और अपने प्रशंसकों से इसपर पुनर्विचार करने के लिए कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की अपील की।

Read More News:  स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 6 कोरोना मरीजों की मौत, 661 नए संक्रमितों की पुष्टि 

अभिनेता के प्रशंसकों ने एक दिन पहले यहां प्रदर्शन करते हुए उनसे अपना फैसला बदलने का अनुरोध किया था। रजनीकांत ने कहा कि वह पहले ही अपना निर्णय उसकी वजह सभी को बता चुके हैं।

Read More News: किसानों और कृषि कानून से जुड़ी याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को होगी   

अभिनेता ने ट्विटर पर एक बयान में राजनीति में प्रवेश के अनुरोध के लिए प्रशंसकों से कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने की अपील की।

Read More News: CAT ने की Facebook, WhatsApp पर रोक लगाने की मांग, सुरक्षा कारणों का दिया   

रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती होने के बाद अभिनेता ने 29 दिसंबर को कहा था कि वह कोरोना वायरस महामारी और अपनी स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। अभिनेता ने 2016 में गुर्दे का प्रतिरोपण कराया था और वह रोग प्रतिरोधी क्षमता दबाने के लिए दवा लेते हैं।

Read More News: रजनीकांत के समर्थक उतरे सड़कों पर, राजनीति में आने की मांग को लेकर लगाए नारे, कहा- ‘वा थलैवा वा 

 
Flowers