बॉयफ्रेंड की दूसरी जगह तय हुई शादी तो नाराज लड़की ने घर बुलाकर तेजाब से नहलाया, युवक की दर्दनाक मौत | Young woman throws acid at boyfriend, death during treatment

बॉयफ्रेंड की दूसरी जगह तय हुई शादी तो नाराज लड़की ने घर बुलाकर तेजाब से नहलाया, युवक की दर्दनाक मौत

बॉयफ्रेंड की दूसरी जगह तय हुई शादी तो नाराज लड़की ने घर बुलाकर तेजाब से नहलाया, युवक की दर्दनाक मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 25, 2021/5:14 pm IST

आगरा, 25 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश में आगरा के थाना हरीपर्वत के अंतर्गत बृहस्पतिवार को एक युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया।

Read More News: सुनील नामदेव और साजिद हाशमी के खिलाफ FIR दर्ज, चैनल के नाम पर ठगी करने सहित इन आरोपों में दर्ज हुआ मामला

पुलिस के मुताबिक, हमले में गंभीर रूप से घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More News: बिना मास्क घूमते पाए जाने पर देना होगा 500 रुपए जुर्माना, सरकार ने जारी किया आदेश

पुलिस ने कहा कि मृतक देवेंद्र और आरोपी सोनम लंबे समय से एक-दूसरे के सम्पर्क में थे और देवेंद्र की शादी तय हो जाने पर आरोपी उससे नाराज थी। सोनम ने युवक को पंखा ठीक करने के नाम पर घर बुलाया था, जहां उस पर तेजाब फेंक दिया।

Read More News: दमोह का दंगल…क्या उपचुनाव लोधी या मलैया के करियर को पुनर्जीवित करेगा?

आगरा के पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा की एक पैथोलॉजी लैब में सहायक के तौर पर काम करने वाले देवेंद्र को जली अवस्था मे सिकंदरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गयी। मृतक मूल रूप से कासंगज का रहने वाला था।

Read More News: DRG जवानों से डरा ‘लाल आतंक’? क्या नक्सली किसी सोची समझी रणनीति के तहत कर रहे हैं ऐसा

उन्होंने बताया कि आरोपी युवती आगरा के एक निजी अस्पताल में नर्स है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मूलरूप से इटावा की रहने वाली है। अधिकारी ने बताया कि युवती को भी जलने से चोट आई है और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: भोपाल-निवाड़ी सहित 11 राज्यों में 100 जगहों पर CBI रेड, IOB के चीफ मैनेजर और बिल्डर के