आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में होगी रिलीज, ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है मूवी | Alia Bhatt's film 'Gangubai Kathiawadi' to be released in cinema halls this year

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में होगी रिलीज, ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है मूवी

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में होगी रिलीज, ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है मूवी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:26 pm IST

मुम्बई, एक जनवरी (भाषा) अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक ‘माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई’ के एक अध्याय पर आधारित है।

पढ़ें- अब प्लास्टिक बोरियों का दोबारा होगा उपयोग, राज्य सरकार ने मार्कफ़ेड को दी अनुमति

भंसाली की निर्माण कम्पनी ने ‘इंस्टाग्राम’ पर आठ सेकेंड का एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म के इस साल रिलीज होने की जानकारी दी। निर्माण कम्पनी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘‘ बहादुर, बिंदास और अपनी आंखों में शोले लिए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 2021 पर राज करने को तैयार है…।’’

पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन के लिए राज्य का कोई भी शख्स क…

फिल्म निर्माण से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग उपनगरीय मुंबई स्थित फिल्मसिटी में पिछले साल अक्टूबर में दोबारा शुरू की गई थी और अब यह लगभग पूरी होने को है।

पढ़ें-ं छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान की अलख जगाने हमेशा स्मरणीय रहेंगे ताराचंद साहू- सीएम भूपेश

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहले 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से इसमें देर हुई।

 

 
Flowers