ममता सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, तृणमूल कांग्रेस के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद के साथ..... | Angry Trinamool Congress MLA Mihir Goswami leaves for Delhi with BJP MP

ममता सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, तृणमूल कांग्रेस के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद के साथ…..

ममता सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, तृणमूल कांग्रेस के नाराज विधायक मिहिर गोस्वामी भाजपा सांसद के साथ.....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 27, 2020/10:09 am IST

कोलकाता, 27 नवंबर (भाषा) तृणमूल कांग्रेस के विधायक मिहिर गोस्वामी शुक्रवार को भाजपा सांसद निशित प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। गोस्वामी ने पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस के प्रति नाराजगी जाहिर की थी।

ये भी पढ़ें- BJP की मंडल मंत्री मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, पार्टी से बाहर…

गोस्वामी को शुक्रवार सुबह प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गए। प्रदेश भाजपा सूत्रों के मुताबिक, गोस्वामी शाम में भगवा खेमे में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- मास्क गले में लटकाने वाले हो जाए अलर्ट, पुलिस दर्ज करेगी FIR, SDM करेंगे निगरानी

तृणमूल कांग्रेस ने इस घटनाक्रम पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया। गोस्वामी से भी संपर्क नहीं हो पाया।

तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी। गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी में उनके लिए बने रहना अब कठिन होगा क्योंकि वह और ‘‘अपमान’’ नहीं चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, फसल कटने के बाद नुकसान के लिए कोई व्यवस…

कूचबिहार दक्षिण से तृणमूल कांग्रेस के विधायक गोस्वामी ने अक्टूबर में प्रमाणिक से मुलाकात की थी जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी। गोस्वामी ने कई मौकों पर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ाव के कारण ‘‘अपमान’’ झेलने के बावजूद वह पार्टी में बने रहे।

गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को फेसबुक पर बांग्ला में एक पोस्ट में कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस से 22 साल के जुड़ाव के बाद पार्टी में अब बने रहना मेरे लिए कठिन हो गया है।’’ तृणमूल कांग्रेस ने उनको मनाने के लिए पिछले कुछ दिनों में काफी प्रयास किए।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठ…