भाजपा विधायक ने मिलाया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के सुर में सुर | BJP MLA joins Uttarakhand CM's Sur in Sur

भाजपा विधायक ने मिलाया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के सुर में सुर

भाजपा विधायक ने मिलाया उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के सुर में सुर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 18, 2021/11:13 am IST

बलिया (उत्तर प्रदेश), 18 मार्च (भाषा) ‘फटी जींस’ को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद उत्तर प्रदेश की बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि महिलाओं और पुरुषों, दोनों को मर्यादित वस्त्र ही पहनने चाहिए।

सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि महिलाएं और बेटियां परिवार की प्रतिष्ठा होती हैं और इसे बनाए रखने के लिए मर्यादा में रहना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि पशु और इंसान में बुनियादी फर्क यही होता है कि इंसान अंगों को ढक कर मर्यादित तरीके से रहता है जबकि जानवर नग्न अवस्था में।

भाजपा विधायक ने कहा कि पुरुष और महिलाओं को ऐसा वस्त्र पहनना चाहिए जिससे उनके ”सभ्य और सुशील होने का एहसास झलके और वे बेहूदा ना लगे”

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के “फटी जींस पहनने” को लेकर दिए गए बयान के बाद शिवसेना सांसद स्वाति चतुर्वेदी तथा कुछ अन्य महिला नेताओं द्वारा रावत का विरोध किए जाने पर सुरेंद्र सिंह ने तंज करते हुए कहा कि “संस्कारित व्यक्ति से ही सही टिप्पणी की उम्मीद की जा सकती है।”

गौरतलब है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने हालिया बयान में कहा है कि महिलाओं को “फटी हुई जींस” पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है। उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।

भाषा सं सलीम नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers