भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 जनवरी से करेंगे उत्तरप्रदेश का दौरा | BJP President JP Nadda to visit Uttar Pradesh from January 21

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 जनवरी से करेंगे उत्तरप्रदेश का दौरा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 जनवरी से करेंगे उत्तरप्रदेश का दौरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 20, 2021/4:30 pm IST

लखनऊ, 20 जनवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बृहस्पतिवार को दो दिन के दौरे पर उत्तर प्रदेश आएंगे।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बुधवार को बताया कि नड्डा 21 जनवरी से उत्तर प्रदेश के दो दिन के प्रवास पर रहेंगे। यहां वह कई सांगठनिक बैठकें करेंगे एवं कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि नड्डा 22 जनवरी को लखनऊ में ‘सोशल मीडिया वालंटियर्स एवं प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन’ को संबोधित करेंगे। वह बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

दीक्षित ने बताया कि नड्डा बृहस्पतिवार की शाम प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों एवं क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ मंत्रणा करेंगे। इसके बाद वह राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक करेंगे।

उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को नड्डा चिनहट ग्रामीण की मंडल बैठक करेंगे और उसके बाद लखनऊ महानगर एवं जिला बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह लखनऊ में अवध एवं कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करने के अलावा अवध क्षेत्र के भाजपा सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

नड्डा ‘सोशल मीडिया वालंटियर्स’ को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह लखनऊ के इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

भाषा सलीम आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)