वायरल हुआ कांग्रेस नेता और राजस्थान के मंत्री का ऑडियो, टिकट मांगने पर कार्यकर्ता को फोन पर दी थी धमकी | BJP demands probe into minister's viral audio clip

वायरल हुआ कांग्रेस नेता और राजस्थान के मंत्री का ऑडियो, टिकट मांगने पर कार्यकर्ता को फोन पर दी थी धमकी

वायरल हुआ कांग्रेस नेता और राजस्थान के मंत्री का ऑडियो, टिकट मांगने पर कार्यकर्ता को फोन पर दी थी धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 22, 2020/1:53 pm IST

जयपुर: विपक्षी दल भाजपा ने सोशल मीडिया में वायरल राजस्थान के खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना की पार्टी कार्यकर्ता के खिलाफ कथित जातिसूचक टिप्पणी वाले ऑडियो क्लिप के मामले में जांच की मांग की है। इस कथित ऑडियो क्लिप में मंत्री और कार्यकर्ता राजू गुर्जर के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत बतायी जा रही है। कथित ऑडियो क्लिप में मंत्री बूंदी में पंचायत चुनाव लड़ने की कार्यकर्ता की इच्छा पर नाराजगी जाहिर करते हुए और बाद में चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए सुने जा सकते हैं। इसमें अंत में जातिसूचक टिप्पणी की गई है।

Read More: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मां शमीम अख्तर का निधन, एक महीने से थीं बीमार

चांदना से वायरल हुए ओडियो क्लिप के बारे सम्पर्क नहीं किया जा सका जबकि विपक्षी भाजपा ने मामले में जांच की मांग की है। भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि मामले में जांच का आदेश दिया जाना चाहिए और यदि यह मंत्री की आवाज है तो उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। कांग्रेस कार्यकर्ता राजू ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें मंत्री ने पंचायत समिति चुनाव का टिकट मांगने पर 8 नवंबर को फोन पर धमकाया था।

Read More: कांग्रेस सबसे कमजोर, जब तक 5 स्टार कल्चर नहीं बदलेंगे, हम चुनाव नहीं जीत सकते- गुलाम नबी आजाद

गुर्जर ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मैं पिछले 17 वर्षों से पार्टी के लिए काम कर रहा था और बूंदी के नैनवा से वार्ड 5 से पंचायत समिति सदस्य के चुनाव के लिए टिकट की मांग कर रहा था। मैंने मंत्री को टिकट के बारे मे जानकारी के लिये मोबाइल पर संदेश भेजा था जिसपर मंत्री ने फोन करके धमकाया। गुर्जर अब एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं और नैनवा में दूसरे चरण का मतदान 27 नवंबर को होगा। चांदना हिंडोली (बूंदी) विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते है।

Read More: रमन सिंह ने कहा CM बघेल को ‘लव जिहाद’ की डेफिनेशन नहीं मालूम, कांग्रेस का बड़ा पलटवार- BJP नेता के बच्चों ने किया अंतरधर्म विवाह

 
Flowers