भाजपा छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी : पुरंदेश्वरी | BJP to contest 2023 assembly elections in Chhattisgarh on development issue: Purandeshwari

भाजपा छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी : पुरंदेश्वरी

भाजपा छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी : पुरंदेश्वरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 18, 2021/3:59 pm IST

रायपुर, 18 जुलाई (भाषा) भारतीय जनता पार्टीद(भाजपा) छत्तीसगढ़ में 2023 में होने वाला विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी और मुख्यमंत्री के उम्मीदवार जैसे अन्य मुद्दों पर फैसले बाद में किये जायेंगे । पार्टी महासचिव और छत्तीसगढ के लिये भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने रविवार को यह बात कही ।

पार्टी की प्रदेश इकाई की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने वह यहां आयी थी । पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, कोर समूह एवं प्रकोष्ठ अध्यक्षों की बैठक हो रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘साल 2023 विधानसभा चुनाव में हम विकास के मुद्दे को लेकर लोगों के समक्ष जायेंगे । पार्टी का (मुख्यमंत्री का) चेहरा कौन होगा, इसका निर्णय पार्टी मंच के भीतर प्रक्रिया के अनुसार बाद में किया जायेगा ।’’

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी 2003 से 2018 तक सत्ता में रही थी और पार्टी यहां रमन सिंह को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बना कर चुनाव लड़ी थी।

ईंधन की बढती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पेट्रोल एवं डीजल पर उत्पाद शुल्क में कटौती कर राज्य सरकार को लोगों को राहत प्रदान करनी चाहिये ।

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की भूपेश बघेल सरकार में किसानों को उर्वरक और गुणवत्ता वाला बीज नहीं मिल रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य के आदिवासी इलाकों में जारी धर्म परिवर्तन से लोग नाखुश हैं ।

उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन की ये गतिविधियां आदिवासी संस्कृति और उनके जीवन के तौर तरीकों पर हमला है। इसके साथ ही भाजपा नेता ने विश्वास जताया कि किसान और आदिवासी भाजपा के पक्ष में मतदान कर पार्टी की सत्ता में वापसी करायेंगे ।

भाषा रंजन दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers