मेस्सी के बिना जीता बार्सिलोना, एटलेटिको ने मजबूत की बढ़त | Barcelona, Atletico win strong lead without Messi

मेस्सी के बिना जीता बार्सिलोना, एटलेटिको ने मजबूत की बढ़त

मेस्सी के बिना जीता बार्सिलोना, एटलेटिको ने मजबूत की बढ़त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 25, 2021/4:43 am IST

मैड्रिड, 25 जनवरी (एपी) बार्सिलोना ने निलंबित लियोनेल मेस्सी के बिना लगातार दूसरी जीत दर्ज करके स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में फिर से तीसरा स्थान हासिल किया जबकि एटलेटिको मैड्रिड ने अंकतालिका में शीर्ष पर अपनी बढ़त सात अंक तक पहुंचा दी।

बार्सिलोना ने एल्ची को 2-0 से हराया। फ्रेंकी डि जोंग ने 39वें मिनट में गोल किया और फिर 89वें मिनट में रिक्वी पुइग के गोल में मदद की। बार्सिलोना की लीग में यह लगातार चौथी जीत है। मेस्सी पर विरोधी टीम के खिलाड़ी से हाथापाई करने के लिये दो मैच का प्रतिबंध लगा है।

इस जीत से बार्सिलोना के 19 मैचों में 37 अंक हो गये हैं और वह सेविला से एक स्थान आगे हो गया है। वह हालांकि शीर्ष पर चल रहे एटलेटिको मैड्रिड से 10 और रीयाल मैड्रिड से तीन अंक पीछे है।

एटलेटिको ने लगातार दूसरे मैच में पिछड़ने के बाद वापसी की और वेलेंसिया को 3-1 से हराया। इससे उसके 18 मैचों में 47 अंक हो गये हैं जो दूसरे स्थान पर काबिज रीयाल मैड्रिड से सात अंक अधिक हैं।

एटलेटिको की तरफ से जोओ फेलिक्स, लुई सुआरेज और एंजेल कोरिया ने गोल किये। उसने पिछले मैच इबार के खिलाफ भी पिछड़ने के बाद वापसी करके जीत हासिल की थी। वेलेंसिया ने 11वें मिनट में उरोस रेसिच के गोल से बढ़त बना दी थी लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाया।

सेल्टा विगो और इबार के बीच खेला गया मैच 1-1 से बराबर छूटा जबकि ओसासुना ने ग्रेनाडा पर 3-1 से जीत दर्ज की। ओसासुना की यह पिछले 13 मैचों में पहली जीत है।

एपी पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)