बिहार में होली के दिन पांच लोगों की हत्या के मामले में तेजी से कार्रवाई होगी: नीतीश | Bihar to take swift action in holi day killing case: Nitish

बिहार में होली के दिन पांच लोगों की हत्या के मामले में तेजी से कार्रवाई होगी: नीतीश

बिहार में होली के दिन पांच लोगों की हत्या के मामले में तेजी से कार्रवाई होगी: नीतीश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 5, 2021/8:25 pm IST

पटना,पांच अप्रैल (भाषा) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने होली के दिन मधुबनी जिले में एक बीएसएफ जवान सहित पांच लोगों की हत्या और एक अन्य को जख्मी कर दिए जाने की घटना पर सोमवार को कहा कि दोषियों के खिलाफ तेजी से सख्त कार्रवाई होगी।

पटना स्थित जदयू कार्यालय में सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह कहा।

बिहार में बढती अपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष द्वारा उन्हें निशाना बनाए जाने की ओर इशारा करते हुए कुमार ने कहा, ‘‘ अगर अपराध की कोई घटना होती है तो उसे देखना पुलिस की जिम्मेदारी है। घटना की जानकारी प्राप्त होने पर सरकार के उच्चस्तरीय अधिकारी सूचना देते हैं और उस पर तत्काल आगे की कार्रवाई करने का निर्देश दिया जाता है।’’

जिले के बेनीपट्टी अनुमंडल के पुलिस उपाधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में अबतक दस लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि, मुख्य आरोपी प्रवीण झा, नवीन झा और भोला सिंह फरार हैं, लेकिन उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

भाषा सं अनवर

शोभना सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)