कोरोना काल में राहत पहुंचाते नजर नहीं आ रहे भाजपा और संघ के कार्यकर्ता : अखिलेश | Bjp and Sangh workers not seen providing relief during corona period: Akhilesh

कोरोना काल में राहत पहुंचाते नजर नहीं आ रहे भाजपा और संघ के कार्यकर्ता : अखिलेश

कोरोना काल में राहत पहुंचाते नजर नहीं आ रहे भाजपा और संघ के कार्यकर्ता : अखिलेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : May 27, 2021/12:53 pm IST

लखनऊ, 27 मई (भाषा) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना काल में लोगों को राहत पहुंचाने के काम में भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नदारद होने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को दावा किया कि उनकी पार्टी ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरे उत्तर प्रदेश में लोगों को राहत पहुंचा रही है।

अखिलेश ने यहां एक बयान में कहा ”कोरोना काल में भी भाजपा भ्रम क्यों फैलाना चाहती है? पूरे प्रदेश में भाजपा और संघ के कार्यकर्ता नदारद हैं, कहीं कोई राहत कार्य करते नहीं दिखते। मगर समाजवादी पार्टी संगठन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पूरे प्रदेश में मानवीय कार्य करने में सक्रिय है।”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के विभिन्न जिलों में पीड़ितों और उनके परिजनों को राहत पहुंचाने के कार्य में जुट गये हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिया गया है कि पीड़ितों की सूचना स्थानीय प्रशासन तक पहुंचायें और कहीं-कहीं पर कार्यकर्ताओं ने मरीजों के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था भी की है।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी रसोई के माध्यम से कोविड संक्रमित मरीजों एवं उनके तीमारदारों के लिए निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने मुसीबत के वक्त हमेशा इंसानियत का साथ दिया है।

भाषा सलीम रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)