जम्मू वायु सेना स्टेशन पर विस्फोट : पंजाब के पठानकोट में अलर्ट | Blast at Jammu Air Force Station: Alert in Pathankot, Punjab

जम्मू वायु सेना स्टेशन पर विस्फोट : पंजाब के पठानकोट में अलर्ट

जम्मू वायु सेना स्टेशन पर विस्फोट : पंजाब के पठानकोट में अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 27, 2021/9:43 am IST

चंडीगढ़, 27 जून (भाषा) जम्मू हवाई अड्डे के अत्यधिक सुरक्षा वाले वायु सेना स्टेशन पर विस्फोटक से लदे दो ड्रोन के गिरने से धमाके के बाद रविवार को पंजाब के सीमावर्ती जिले पठानकोट में चौकसी बरती जा रही है। अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि पठानकोट में महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों के आसपास कड़ी निगरानी की जा रही है। पांच साल पहले पठानकोट वायु सेना बेस पर आतंकी हमला हुआ था। पुलिस ने बताया कि पठानकोट और आसपास के क्षेत्रों में गश्त बढ़ा दी गयी है और अतिरिक्त बल तैनात किए गए हैं।

क्या जम्मू की घटना के बाद सुरक्षा के अतिरिक्त बंदोबस्त किए गए हैं, इस बारे में पूछे जाने पर पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र लांबा ने फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘हम स्थिति को देखते हुए निगरानी कर रहे हैं। जब भी इस तरह की कोई घटना होती है तो आसपास के इलाकों में सबसे ज्यादा अलर्ट कर दिया जाता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम अंतर राज्यीय सीमा से आवाजाही पर सघन जांच कर रहे है। हमने वहां भी अतिरिक्त बल तैनात किए हैं।’’ उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण स्थानों पर पंजाब पुलिस की स्वाट टीम और विशेष कमांडो की तैनाती की गयी है।

लांबा ने कहा कि जम्मू की ओर जाने वाले और जम्मू कश्मीर की ओर से पठानकोट में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच तेज कर दी गई है।

भाषा आशीष दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)