बारात आने से पहले ही छात्रा ने प्रेमी के साथ कर ली आत्महत्या, प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग | Boyfriend-girlfriend commits suicide in Shahjahanpur

बारात आने से पहले ही छात्रा ने प्रेमी के साथ कर ली आत्महत्या, प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

बारात आने से पहले ही छात्रा ने प्रेमी के साथ कर ली आत्महत्या, प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 19, 2021/7:52 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र) 19 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में शादी तय हो जाने परेशान प्रेमिका ने प्रेमी के साथ कथित रूप से ट्रेन से कटकर शुक्रवार शाम को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

read more: सीएम शिवराज और सिंधिया आज एक साथ करेंगे लंच, चुनिंदा भाजपा नेता भी होंगे शामिल

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रवीण कुमार ने बताया कि जानकारी के मुताबिक थाना रोजा अंतर्गत रहने वाली शालिनी (22) अपने मामा के यहां निगोही में रहती थी तथा वहीं के रहने वाले पवन कुमार (24) से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज दोनों निगोही कस्बे से शाहजहांपुर आए थे। उन्होंने बताया कि शाहबाज नगर चौकी के अंतर्गत निजामपुर गोटिया के पास रेलवे लाइन पर दोनों ने बरेली की ओर से आ रही मालगाड़ी के आगे कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। कुमार ने बताया कि मालगाड़ी के इंजन में युवती का कटा हुआ पैर फंस गया था जिसके चलते ट्रेन को रोजा रेलवे स्टेशन पर रोका गया और युवती का पैर इंजन से निकालने के बाद ट्रेन रवाना की गई।

read more: लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में भड़की आग, स्टेशन …

प्रवीण कुमार ने परिजनों के हवाले से बताया कि शालिनी स्नातक की छात्रा थी और उसकी शादी तय हो गई थी। उन्होंने बताया कि पांच मई को शालिनी की बारात आनी थी। परिजनों के अनुसार इसी से नाराज होकर प्रेमी-प्रेमिका ने शुक्रवार शाम को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

 
Flowers