आदेशों का उल्लंघन कर झरने में नहाने पर मनसे के आठ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज | Case registered against eight MNS workers for bathing in waterfalls violating orders

आदेशों का उल्लंघन कर झरने में नहाने पर मनसे के आठ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

आदेशों का उल्लंघन कर झरने में नहाने पर मनसे के आठ कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 8, 2021/10:50 am IST

ठाणे (महाराष्ट्र), आठ जनवरी (भाषा) ठाणे में एक ‘समाधि’ मंदिर के भीतर स्थित गर्म पानी के चश्मे में प्रवेश कर मंदिर प्रबंधन के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए मनसे के आठ कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ठाणे जिले में गणेशपुरी थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक महेश सागडे ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और महामारी कानून के तहत मनसे के स्थानीय नेता सुनील देवरे और पार्टी के सात अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कोविड-19 महामारी के कारण राज्य में महामारी कानून लागू हैं।

पुलिस ने बताया कि मंदिर के प्रबंधन ने मंदिर को आम लोगों के लिए खोला था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण गर्म पानी के चश्मे में नहाने पर रोक है। मंदिर के भीतर एक संत की समाधि है और वहीं पर गर्म पानी का चश्मा भी है।

आदेश का उल्लंघन करते हुए राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे के कार्यकर्ता बृहस्पतिवार को गर्म पानी के चश्मे में नहाने गए थे। सागडे ने बताया कि इस संबंध में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

भाषा आशीष नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers