महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज | Case registered against journalist for inciting woman to commit suicide

महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज

महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 12, 2021/7:31 pm IST

एटा (उप्र), 12 जनवरी (भाषा) एटा जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक महिला को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने के कथित आरोप में पुलिस ने एक पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार एटा जिले के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित पुलिस कार्यालय पर बीते दिन थाना मिरहची क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस कार्रवाई न होने का आरोप लगाते हुए अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसे पुलिस की सक्रियता के चलते रोक लिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया, ”पत्रकार संतोष यादव द्वारा महिला को आत्महत्या के लिये उकसाना और उसका वीडियो बनाना गलत है। अगर पुलिस समय पर सक्रिय न होती तो महिला की मौत भी हो सकती थी।”

उन्‍होंने बताया कि जांच के बाद आरोपी पत्रकार व आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आरोप है कि आत्‍महत्‍या का प्रयास करने वाली महिला और उसके समर्थक पत्रकार की गाड़ी में ही आये थे। पुलिस ने पत्रकार की गाड़ी जप्त कर ली है।

भाषा सं आनन्‍द मानसी

मानसी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers