कोलकाता की इमारत में लगी आग को बुझाने में पूरी सहायता की गई: रेलवे | Complete help in extinguishing fire in Kolkata building: Railways

कोलकाता की इमारत में लगी आग को बुझाने में पूरी सहायता की गई: रेलवे

कोलकाता की इमारत में लगी आग को बुझाने में पूरी सहायता की गई: रेलवे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 9, 2021/9:52 am IST

कोलकाता, नौ मार्च (भाषा) पूर्व रेलवे के अधिकारियों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आरोपों को मंगलवार को खारिज करते हुए कहा कि कोलकाता में न्यू कोयलाघाट भवन में लगी आग को बुझाने के लिए उन्होंने अग्निशमन विभाग और पुलिस को पूरा सहयोग दिया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आधी रात के करीब घटनास्थल का दौरा किया था और संवाददाताओं से कहा था कि आग बुझाने के दौरान रेलवे के अधिकारियों से सहायता नहीं मिली और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद नहीं थे।

इसपर रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि सोमवार शाम को आग बुझाने के अभियान के दौरान पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद थे।

पूर्व रेलवे के प्रवक्ता ने कहा, “पूरा सहयोग दिया गया और रेलवे अधिकारियों ने घटनास्थल तक पहुंचने के लिए अग्निशमन विभाग को रास्ता दिखाया।”

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी और निचले कर्मचारी भी मौके पर उपस्थित थे और दमकल विभाग की सहायता कर रहे थे। इस हादसे में अग्निशमन विभाग के चार कर्मियों और रेलवे के तीन कर्मियों समेत नौ लोगों की मौत हो गई थी।

भाषा यश दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)