कोरोना संक्रमित शख्स ने तीन साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, सुसाइड कर खुद को भी किया खत्म | Corona-infected man commits suicide after killing three-year-old daughter in Odisha

कोरोना संक्रमित शख्स ने तीन साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, सुसाइड कर खुद को भी किया खत्म

कोरोना संक्रमित शख्स ने तीन साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, सुसाइड कर खुद को भी किया खत्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 12, 2021/7:25 pm IST

संबलपुर (ओडिशा), (भाषा) ओडिशा के संबलपुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 50 साल के व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी तीन साल की बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। इसके अलावा उसने हमला कर पत्नी और तीन अन्य बच्चों को घायल कर दिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Read More: ‘चाहे 100 बार जन्म ले लें, लेकिन फिर भी बहाल नहीं होगी धारा 370’ जम्मू कश्मीर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना का बड़ा बयान

पुलिस ने बताया कि गोबिंदपुर पुलिस थाने के अंतर्गत जौटुकबहाल गांव का सुखा ओराम पांच जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उसे घर में ही पृथक-वास में रहने की सलाह दी गयी थी।

Read More: यहां हुए बम धमाके में 7 लोगों की मौत, मिनीवैन को निशाना बनाकर किया हमला 

पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात की है जब ओराम घर के दूसरे कमरे में घुसा, जहां उसकी पत्नी और बच्चे सो रहे थे। उन्होंने बताया कि उसने अपनी तीन साल की बेटी सल्मी की कथित रूप से गला रेतकर हत्या कर दी और विरोध करने पर ओराम ने पत्नी एतवारी पर हमला कर उसे घायल कर दिया। ओराम ने दो से 15 साल के बीच की आयु की अपनी तीन अन्य बेटियों को भी घायल कर दिया।

पुलिस अधिकारी राज किशोर मिश्रा ने बताया कि ओराम की पत्नी किसी तरह से जान बचाकर तीन बेटियों और एक बेटे को लेकर एक रिश्तेदार के घर चली गयी। ओराम ने अपने गले पर भी वार किया और गंभीर रूप से घायल होने के बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि परिवार के घायल सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ब ताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Read More: प्रदेश में लगातार गिर रहा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, आज मिले बस इतने मरीज