शराब के नशे में व्यक्ति ने की डंडा मारकर हत्या | Drunk man killed by baton

शराब के नशे में व्यक्ति ने की डंडा मारकर हत्या

शराब के नशे में व्यक्ति ने की डंडा मारकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 5, 2021/7:32 am IST

हमीरपुर (उप्र), पांच जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में दूसरे व्यक्ति पर कथित तौर पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों ही व्यक्ति साथ बैठकर शराब पी रहे थे।

पीड़ित दिल्ली से अपनी खेती-किसानी देखने गांव आया था। ललपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दुर्गविजय सिंह ने मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के बेतवा नदी की टीकापुर बालू खदान के रास्ते में स्थित शराब ठेके में दिल्ली निवासी 48 वर्षीय नकी हैदर और मोराकादर परसनी गांव निवासी उसका रिश्तेदार 40 वर्षीय लवी सोमवार शाम करीब पांच बजे एक साथ शराब पी रहे थे।

इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और लवी ने नकी हैदर के सिर पर कथित तौर पर डंडा मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में लवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

सिंह ने बताया कि नकी हैदर दिल्ली में रहता था और मोराकादर परसनी गांव में उसकी मां के नाम 20 बीघे कृषि भूमि है। वह पिछले हफ्ते खेती-किसानी देखने गांव आया था। इसी गांव में उसका ननिहाल भी है।

भाषा सं जफर स्नेहा

स्नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers