शाहजहांपुर में घरेलू विवाद में शराबी युवक ने मां की हत्‍या की | Drunken young man murdered by mother in domestic dispute in Shahjahanpur

शाहजहांपुर में घरेलू विवाद में शराबी युवक ने मां की हत्‍या की

शाहजहांपुर में घरेलू विवाद में शराबी युवक ने मां की हत्‍या की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 1, 2021/2:57 pm IST

शाहजहांपुर (उप्र) एक मार्च (भाषा) शाहजहांपुर जिले में कथित रूप से शराब के नशे में एक युवक ने सोमवार की सुबह घरेलू विवाद में अपनी मां की डंडे से पिटाई कर दी जिससे उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने सोमवार को बताया कि थाना रोजा अंतर्गत पिंग रामापुर गांव में रहने वाला दिनेश शराब पीने का आदती है, आज सुबह ही दिनेश ने अत्यधिक मात्रा में शराब पी ली तथा नशे में भाई की पत्नी से उसका विवाद हो गया।

उन्होंने बताया कि विवाद बढ़ने पर आरोपी दिनेश डंडा लेकर जब अपने भाई की पत्नी को मारने दौड़ा तो उसकी मां राजेश्वरी बीच-बचाव करने आ गई, गुस्से में आरोपी ने मां पर डंडे से कई प्रहार कर दिए जिससे वह घायल हो गई।

कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा जहां आज शाम को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गईl

ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक दिनेश को हिरासत में ले लिया है तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाषा सं आनन्‍द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)