जब्त ओवरलोड ट्रक को जबरन ले जा रहे भाजपा नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज | FIR lodged against BJP leader who was forcibly carrying seized overloaded truck

जब्त ओवरलोड ट्रक को जबरन ले जा रहे भाजपा नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जब्त ओवरलोड ट्रक को जबरन ले जा रहे भाजपा नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 9, 2021/1:21 pm IST

कौशांबी (उप्र) नौ जनवरी (भाषा) जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में जांच के दौरान जब्त किये गये बालू से भरे ओवर लोड ट्रक को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री द्वारा जबरन ले जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय मंत्री ओम प्रकाश का ओवर लोड ट्रक शुक्रवार को थाना क्षेत्र के ओसा चौराहे पर जांच के दौरान जिला खनन अधिकारी आरपी सिंह ने जब्त कर लिया था।

उन्होंने बताया कि जानकारी होने पर ओम प्रकाश अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और जब्त ट्रक को जबरन ले जाने का प्रयास करने लगे।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने तत्काल मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी।

सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी (मंझनपुर) डॉक्टर कृष्ण गोपाल सिंह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत कराया।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने शनिवार को बताया, ”आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ कल देर रात रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। बालू भरा ओवर लोड जब्त ट्रक को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर मंझनपुर कोतवाली में खड़ा करा दिया है।”

भाषा सं आनन्‍द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers