संक्रमण के मामलों के कारण फुटबॉल टीम एशियाई चैंपियन्स लीग से बाहर | Football team quits Asian Champions League due to transition cases

संक्रमण के मामलों के कारण फुटबॉल टीम एशियाई चैंपियन्स लीग से बाहर

संक्रमण के मामलों के कारण फुटबॉल टीम एशियाई चैंपियन्स लीग से बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 14, 2020/4:19 pm IST

कुआलालंपुर, 14 सितंबर (एपी) अल वाहदा टीम के कई खिलाड़ियों के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद सोमवार को संयुक्त अरब अमीरात की इस टीम के नतीजों को एशियाई चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट से हटा दिया गया।

एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) ने मैचों को खेलने के लिए टूर्नामेंट के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल के लिए इस टीम के पहुंचने में नाकाम रहने के बाद उसे टूर्नामेंट से बाहर करने का फैसला किया।

अल वाहदा के खिलाड़ी यूएई में पृथकवास से गुजर रहे हैं और नियमों के अनुसार सोमवार को होने वाले अपने पहले मैच से चार दिन पूर्व दोहा पहुंचने में नाकाम रहे।

एशियाई फुटबॉल की संचालन संस्था एएफसी ने कहा, ‘‘अल वाहदा और यूएई फुटबॉल महासंघ ने मैचों को स्थगित करने का आग्रह किया था। हालांकि तैयारी काफी पहले से हो रही थी और अन्य टीमें पहुंच चुकी थी इसलिए यह संभव नहीं था।’’

अल वाहदा के हटने के बाद ग्रुप के उसके तीन प्रतिद्वंद्वी मैचों को आगे बढ़ाएंगे जिन्हें कोरोना वायरस महामारी के कारण फरवरी में रोक दिया गया था।

एपी सुधीर पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers