उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश मेरे खिलाफ आरोपों की जांच करेंगे: देशमुख | Former High Court judge to probe allegations against me: Deshmukh

उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश मेरे खिलाफ आरोपों की जांच करेंगे: देशमुख

उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश मेरे खिलाफ आरोपों की जांच करेंगे: देशमुख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 28, 2021/9:26 am IST

नागपुर, 28 मार्च (भाषा) महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को कहा कि उच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परमबीर सिंह द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करेंगे।

देशमुख ने नागपुर हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मामले की जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।

सिंह ने गत 20 मार्च को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा था जिसमें आरोप लगाए गए थे कि देशमुख पुलिस अधिकारियों से बार और होटलों से 100 करोड़ रुपये मासिक वसूली करने के लिए कहते थे।

देशमुख ने हालांकि इन आरोपों को खारिज कर दिया था।

गौरतलब है कि मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक वाहन में विस्फोटक सामग्री मिलने के मामले के बाद राज्य सरकार ने 17 मार्च को परमबीर सिंह को शहर के पुलिस आयुक्त के पद से हटाकर होमगार्ड विभाग में स्थानांतरित कर दिया था।

देशमुख ने रविवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री ठाकरे से परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू कराने का आग्रह किया था।

उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री और राज्य सरकार ने फैसला किया है कि उच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश मेरे खिलाफ लगाये गये आरोपों की जांच करेंगे। सच जो भी होगा, सामने आ जाएगा।’

भाषा

कृष्ण देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)