पूर्व सांसद संभाजीराव काकडे का निधन, जाने जाते थे 'लाला साहेब' के नाम से | Former MP Sambhajirao Kakade passes away

पूर्व सांसद संभाजीराव काकडे का निधन, जाने जाते थे ‘लाला साहेब’ के नाम से

पूर्व सांसद संभाजीराव काकडे का निधन, जाने जाते थे 'लाला साहेब' के नाम से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 10, 2021/10:17 am IST

पुणे: जनता पार्टी के अनुभवी नेता एवं बारामती लोकसभा सीट से पूर्व सांसद संभाजीराव काकडे का उम्र संबंधी बीमारियों के कारण यहां स्थित उनके आवास पर सोमवार सुबह निधन हो गया। वह 90 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे एवं उनके परिवार हैं। काकडे के परिजन ने उनके निधन की जानकारी दी।

Read More: इन किसानों को नहीं मिलेगा ‘किसान सम्मान निधि’ लाभ, आज खाते में आ सकती है आठवीं किस्त, ऐसे करें चेक

सामाजिक और राजनीतिक गलियारों में लालासाहेब के नाम से जाने जाने वाले काकडे को जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में 1977 और 1984 में बारामती से लोकसभा में चुना गया था। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने काकडे के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि बारामती ने एक मजबूत राजनीतिक शख्सियत को खो दिया।

Read More: एक्टर राहुल वोहरा का एक और वीडियो सामने आया, ऑक्सीजन है नहीं खाली मास्क लगाकर चले गए डॉक्टर्स, पत्नी ने मांगा इंसाफ

पवार ने ट्वीट किया, ‘‘वह जनता दल के अनुभवी नेता थे और उन्होंने राज्य की राजनीति में बहुत प्रभाव डाला। उन्होंने नए नेतृत्व के मार्गदर्शन का काम किया।’’ काकडे के परिजन ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार सोमवार को पुणे में किया जाएगा।

Read More: शहनाज गिल के भाई और अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का नया गाना Little Star रिलीज, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO देखें