दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में तेज रफ्तार टेम्पो के टक्कर मारने से चार लोगों की मौत | Four killed as speeding tempo hits southwest Delhi

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में तेज रफ्तार टेम्पो के टक्कर मारने से चार लोगों की मौत

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में तेज रफ्तार टेम्पो के टक्कर मारने से चार लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 11, 2021/5:27 am IST

नयी दिल्ली, 11 जून (भाषा) दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार से जा रहे टेम्पो ने चार लोगों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों में से तीन एक ही परिवार के थे।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक (30), उनकी पत्नी किरण, बेटे इशांत और एक अन्य व्यक्ति जवाहर सिंह (93) के तौर पर हुई है। ये सभी नजफगढ़ के निवासी थे। हादसा सुबह करीब सवा पांच बजे हुआ, जब ये लोग सैर करने निकले थे।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया, ‘‘ अशोक का दूसरा बेटा देव गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टेम्पो चालक की पहचान राजेश (35) के तौर पर हुई है, जिसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।’’

उन्होंने बताया कि चालक टेम्पो बेहद तेज गति से और लापरवाही से चला रहा था। उसकी चिकित्सकीय जांच की जा रही है। उसके खिलाफ भादंवि की धारा 279 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच जारी है।

भाषा निहारिका मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers