दलित छात्रा की मौत के सिलसिले में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज | Gang rape case registered against three youths in connection with death of Dalit student

दलित छात्रा की मौत के सिलसिले में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज

दलित छात्रा की मौत के सिलसिले में तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 18, 2021/1:57 pm IST

महोबा (उप्र), 18 जनवरी (भाषा) महोबा जिले के बेलाताल कस्बे में 18 वर्षीय दलित छात्रा का शव पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिलने के मामले में पुलिस ने सोमवार को तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया है।

कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रवींद्र तिवारी ने बताया कि मृत लड़की की मां की शिकायत पर आज बेलाताल कस्बे के तीन युवकों रोहित, भूपेंद्र और तरुण के खिलाफ भादंसं की धारा-376डी (सामूहिक बलात्कार), 302 (हत्या) और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि मामले में फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) करेंगे।

गौरतलब है कि शनिवार की शाम करीब सात बजे बेलाताल कस्बे के एक मुहल्ले में रहने वाली 12वीं कक्षा की 18 वर्षीय दलित छात्रा का शव संदिग्ध परिस्थिति में छैमाही देवी मंदिर से कुछ दूरी पर पहाड़ में लगे एक पेड़ की डाल में दुपट्टे से बने फांसी के फंदे से लटका हुआ पुलिस ने बरामद किया था।

भाषा सं आनन्‍द अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)