हीरो इलेक्ट्रिक वाहन घुलाई सेवा कंपनी गोवाश को उपलब्ध कराएगी स्कूटर | Hero Electric Vehicle Dissolving Service Company to provide scooter to Gowash

हीरो इलेक्ट्रिक वाहन घुलाई सेवा कंपनी गोवाश को उपलब्ध कराएगी स्कूटर

हीरो इलेक्ट्रिक वाहन घुलाई सेवा कंपनी गोवाश को उपलब्ध कराएगी स्कूटर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 15, 2020/2:14 pm IST

नयी दिल्ली, 15 सितंबर (भाषा) इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने नागपुर की गोवाश के साथ स्कूटर उपलब्ध कराने के लिए गठजोड़ किया है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी।

बयान के मुताबिक इस साझेदारी के तहत हीरो गोवाश के वाहन धुलाई पेशेवरों को ‘हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएस500 ईआर’ इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध कराएगी। इन स्कूटरों को पेशेवरों की जरूरत के अनुरूप ढाला जाएगा। इनमें पीछे एक बॉक्स फिट होगा जिसमें पेशेवर वाहन धुलाई की अपनी किट रख सकेंगे।

गोवाश लोगों को घर पर वाहन धोने की सेवा प्रदान करती है।

कंपनी ने कहा कि गोवाश की योजना सितंबर 2020 में 12 धुलाई वाहनों से 1,500 ग्राहकों को सेवा देने की है। इसके बाद कंपनी नवंबर 2020 तक 6,000 ग्राहकों को सेवा देने के लिए 50 धुलाई वाहन का लक्ष्य लेकर चल रही है।

इस बारे में हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहिंदर गिल ने कहा कि यह साझेदारी कंपनी की ज्यादा से ज्यादा लोगों को पर्यावरण अनुकूल परिवहन साधन उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा।

भाषा

शरद महाबीर

महाबीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers