मैंने बेलगावी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मांगा है: प्रमोद मुतालिक | I have sought a ticket from BJP to contest from Belagavi Lok Sabha seat: Pramod Mutalik

मैंने बेलगावी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मांगा है: प्रमोद मुतालिक

मैंने बेलगावी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मांगा है: प्रमोद मुतालिक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 7, 2021/11:30 am IST

बेंगलुरु, सात मार्च (भाषा) श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने रविवार को दावा किया कि उन्होंने बेलगावी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए भाजपा से टिकट मांगा है और कहा कि यह सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने का उनका अंतिम प्रयास होगा।

मुतालिक ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मैं बेलगावी से सांसद बनने का इच्छुक हूं और भाजपा से टिकट मांगा है।’’

मुतालिक ने फरवरी में भाजपा की प्रदेश इकाई से पार्टी का टिकट मांगा था और इस संबंध में भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी।

उन्होंने कहा कि यह सक्रिय राजनीति में आने का उनका अंतिम प्रयास होगा।

उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनावी राजनीति में आने का मेरा आखिरी मौका है क्योंकि मैं अभी 66 साल का हूं। अगर मुझे यह मौका नहीं मिला, जिसकी संभावना कम है तो मैं भविष्य में चुनाव नहीं लड़ूंगा।’’

मुतालिक को कर्नाटक में जून 2014 में भाजपा की प्रदेश इकाई में शामिल किए जाने के कुछ ही घंटे बाद पार्टी से हटा दिया गया था।

साल 2009 में मंगलूर के एक पब में श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट किये जाने के बाद मुतालिक सुर्खियों में आए थे।

कुछ महीने पहले भाजपा सांसद एवं रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के दिल्ली में कोरोना वायरस के चलते निधन होने के बाद बेलगावी लोकसभा सीट खाली है।

भाषा अमित दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers