उत्तर प्रदेश के हरदोई में आंधी और बारिश से जुड़ी घटनाओं में पांच लोगों की मौत | In Uttar Pradesh, five people killed in rain and rain related incidents in Hardoi

उत्तर प्रदेश के हरदोई में आंधी और बारिश से जुड़ी घटनाओं में पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई में आंधी और बारिश से जुड़ी घटनाओं में पांच लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 13, 2021/8:41 am IST

हरदोई (उप्र), 13 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में दो अलग-अलग जगहों पर आंधी और बारिश से जुड़ी घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गयी। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया।

अपर जिलाधिकारी सजंय सिंह ने बताया कि जिले में बुधवार को आंधी और वर्षा जनित घटनाओं में पांच लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री और शासन द्वारा मंजूर सहायता राशि शीघ्र ही प्रदान की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि मढिया मजरा परसा मोहद्दीनपुर गांव में आंधी और बारिश के कारण रामनरेश के घर की दीवार गिर गयी जिसके नीचे दबकर रामेन्द्र (30) और राजेश (25) की मौके पर ही मौत हो गयी। गम्भीर रूप सें घायल महिला मझिलके की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भरावन में मौत हो गयी। अस्पताल ले जाते समय गोकरन (28) की रास्ते में मौत हो गयी। वहीं, रामनरेश का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

एक अन्य घटना में कछौना में 10 वर्ष की बालिका आंधी के दौरान पेड़ की डाल टूटने के कारण चपेट में आ गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी।

भाषा सं जफर मनीषा सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers