कर्नाटक: भाजपा सांसद के बेटे एवं निदर्लीय विधायक शरत कुमार ने कांग्रेस को बाहर से समर्थन दिया | Karnataka: Bjp MP's son and disabled MLA Sharat Kumar supports Congress from outside

कर्नाटक: भाजपा सांसद के बेटे एवं निदर्लीय विधायक शरत कुमार ने कांग्रेस को बाहर से समर्थन दिया

कर्नाटक: भाजपा सांसद के बेटे एवं निदर्लीय विधायक शरत कुमार ने कांग्रेस को बाहर से समर्थन दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : February 25, 2021/1:28 pm IST

बेगंलुरु, 25 फरवरी (भाषा) कर्नाटक में भाजपा सांसद के बेटे एवं निदर्लीय विधायक शरत कुमार बछेगौड़ा ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस को बाहर से समर्थन करने की घोषणा की और वह विधानसभा में पार्टी के सहयोगी सदस्य होंगे।

चिकबल्लापुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद बीएन बछेगौड़ा के पुत्र शरत ने कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया को समर्थन पत्र दिया। इस मौके पर कर्नाटक की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार और अन्य नेता मौजूद रहे। शरत बेंगलुरु ग्रामीण जिले की होसकोट सीट से विधायक हैं।

निर्दलीय विधायक होने के कारण शरत कांग्रेस में शामिल नहीं हो सकते लेकिन सहयोगी सदस्य के तौर पर अपना समर्थन दे सकते हैं। हालांकि, उनके समर्थक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि राज्य में कांग्रेस को समर्थन देने को लेकर शरत ने एआईसीसी महासचिव एवं राज्य प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, सिद्धारमैया और शिवकुमार जैसे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकें की थीं।

भाषा शफीक माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)