मनसे के सदस्यों ने भिवंडी स्थित टोरेंट पावर कार्यालयों में तोड़-फोड़ की | MNS members vandalise torrent power offices in Bhiwandi

मनसे के सदस्यों ने भिवंडी स्थित टोरेंट पावर कार्यालयों में तोड़-फोड़ की

मनसे के सदस्यों ने भिवंडी स्थित टोरेंट पावर कार्यालयों में तोड़-फोड़ की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : January 7, 2021/1:43 pm IST

ठाणे (महाराष्ट्र), सात जनवरी (भाषा) राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने ‘‘अत्यधिक’’ बिल और उपभोक्ताओं के खिलाफ कथित झूठी शिकायतों के विरोध में भिवंडी स्थित टोरेंट पावर के दो कार्यालयों में बृहस्पतिवार को तोड़-फोड़ की।

पुलिस ने कहा कि मनसे कार्यकर्ताओं ने ठाणे जिले के भिवंडी में ओसवाल वाडी और वंजर पट्टी नाका इलाकों में निजी विद्युत कंपनी के कार्यालयों में तोड़-फोड़ की।

नारपोली पुलिस थाना प्रभारी ने कहा कि टोरेंट के अधिकारियों की शिकायत के आधार पर घटना के संबंध में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

पार्टी की ठाणे जिला इकाई के प्रवक्ता नैनेश पाटनकर ने कहा कि भिवंडी शहर मनसे अध्यक्ष मनोज गुलवी के नेतृत्व में एक समूह ने बिजली उपभोक्ताओं के खिलाफ टोरेंट की ‘‘झूठी’’ शिकायतों और ‘‘अत्यधिक’’ बिल बनाने के विरोध में कार्यालयों में तोड़-फोड़ की।

पार्टी ने कंपनी पर आरोप लगाया कि वह बिजली शुल्क की जबरन वसूली कर रही है और उसने उपभोक्ताओं को अत्यधिक बिल भेजे।

टोरेंट के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने घटना की निंदा की और कहा कि कंपनी के कार्यालयों पर अकारण हमला किया गया और यह अनावश्यक था।

भाषा सिम्मी अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)