अभिनेता महेश मांजरेकर पर थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया FIR | Case registered against Mahesh Manjrekar for slapping a man

अभिनेता महेश मांजरेकर पर थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया FIR

अभिनेता महेश मांजरेकर पर थप्पड़ मारने और गाली देने का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : January 17, 2021/8:02 am IST

पुणे, 17 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र के पुणे में एक व्यक्ति ने फिल्मकार एवं अभिनेता महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि फिल्मकार ने उसे थप्पड़ मारा और उसके खिलाफ अपशब्द कहे।

Read More News:देशभर में पहले दिन 1.91 लाख लोगों को लगी कोरोना वैक्‍सीन, किसी में नहीं दिखा गंभीर साइड इफेक्‍ट

शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसकी कार मांजरेकर की कार से टकरा गई थी जिसके बाद फिल्मकार के उसे थप्पड़ मारा और अपशब्द कहे।

यावत पुलिस थाने के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर यावत गांव के करीब हुई, जिसके बाद पुलिस ने मांजरेकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 566 नए कोरोना संक्रमित मिले, बीते 24 घंटे में 7 ने तोड़ा दम, 515 मरीज स्वस्थ होकर घर 

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता कैलाश सतपुते ने आरोप लगाया कि मांजरेकर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उसकी कार अभिनेता की कार से पीछे से टकरा गई।

अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि कार में टक्कर लगने के बाद मांजरेकर कार से बाहर निकले, उनके और सतपुते के बीच बहस हुई और इसी दौरान मांजरेकर ने उसे थप्पड़ मार दिया और अपशब्द कहे।

Read More News: भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, गज्जू साहू रायपुर शहर और अनिल नायक रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष  

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मांजरेकर ने ‘वास्तव’ और ‘अस्तित्व’ जैसी कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है।

Read More News:छत्तीसगढ़ में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत, शनिवार को 5592 हेल्थ केयर वर्कर को लगाए गए टीके